गेमर्स के लिए बेस्ट हैं ये RGB हेडफोन्स, कम कीमत में मिलता है धमाकेदार एक्सपीरियंस

बिना अच्छे ऑडियो एक्सपीरियंस के आपको गेमिंग में मजा नहीं आएगा। ऐसे में हाल ही में जेब्रॉनिक्स ने मार्केट में ZEB-Blitz Cऔर ZEB-Haovc गेमिंग हेडफोन्स को लॉन्च किया है। ये हेडफोन्स डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आते हैं जो ऑडियो को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हैं। जिससे गेमिंग के दौरान यूजर्स को एक जोरदार ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है।

इनकी शुरूआती कीमत 1299 रुपये रखी गई है। वहीं बात की जाए जेब हैवॉक को 3 रंगों – सफेद, काले और बैंगनी में पेश किया गया है और यह अमेजन पर 1999/- रुपये में खरीदा जा सकता है। प्रो गेमर्स के लिए इसमें काफी सारे फीचर्स हैं। इसे आप अपने गेमिंग सेटअप और स्मार्टफोन के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

ZEB-ब्लिट्ज सी और ZEB-हैवॉक दोनों ही हेडफ़ोन में डॉल्बी एटमॉस और 50 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर के साथ एक इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है। इससे शक्तिशाली बेस और इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है। मल्टी कलर लाइट्स गेमिंग सेटअप को और भी ज्यादा ट्रेंडी और अट्रैक्टिव बनाती हैं। दोनों मॉडलों का हल्का डिज़ाइन, नरम-कुशन वाले ईयर कप और पैडेड हेडबैंड जैसी खासियतें मिल जाती हैं जिससे लंबे समय तक गेमिंग करने में किसी तरह का डिस्कम्फर्ट नहीं होता है।

Related posts

पुंछ : आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के वाहन पर की गोलीबारी, 5 जवान घायल, सर्च ऑपरेशन शुरू

चुनावी रैली : दरभंगा में पीएम मोदी ने धर्म के आधार पर आरक्षण मामले पर कांग्रेस, राजद को घेरा

मंदिर के पुजारियों ने मंदिर में किया 33 साल के नौजवान की हत्या, हवनकुंड के नीचे दफनाया शव