Monday, April 22, 2024
Home मनोरंजन मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर ‘देवरा: पार्ट 1’ के अगला शेड्यूल शुरू करने के लिए गोवा हुए रवाना

मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर ‘देवरा: पार्ट 1’ के अगला शेड्यूल शुरू करने के लिए गोवा हुए रवाना

by live24india

मुंबई 19 मार्च (लाइव 24 इंडिया) :  2024 की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक मानी जाने वाली, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर अभिनीत ‘देवरा: भाग 1’ ने हर गुजरते दिन और अपडेट के साथ सिनेप्रेमियों को उत्साहित किया है। उसी के बारे में बात करते हुए, फिल्म के लिए उत्साहित रहने के लिए सभी के लिए एक नया रोमांचक अपडेट आया है। हैदराबाद में पहले के बिजी शेड्यूल को पूरा करने के बाद, एनटीआर जूनियर अब अगले शूट शेड्यूल को शुरू करने के लिए गोवा में हैं, जिसमें एक गाने का फिल्मांकन भी शामिल है। गोवा शेड्यूल आज से शुरू हो गया है और एक सप्ताह तक चलेगा।

इस बीच, पहले प्रदर्शित ‘देवरा पार्ट 1’ की पहली टीज़र ने भारतीय सिनेमा में अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली झलक बनकर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए, यूट्यूब पर सभी भाषाओं में 24 घंटों में 57 मिलियन से अधिक बार देखा गया, जिससे दर्शकों के बीच का उत्साह फिल्म के लिए और भी बढ़ गया हैं। फिल्म की फर्स्ट टीज़र तीव्र एक्शन दृश्यों और एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीतमय स्कोर का वादा करती है, जो इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे सभी लोगों के लिए एक असाधारण सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करती है।

दिलचस्प बात यह है कि यह मैग्नम ओपस 2016 की हिट फिल्म ‘जनता गैराज’ के बाद फिल्म निर्माता कोराटाला शिव के साथ मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर का दूसरा बड़ा सहयोग है, जिसने दर्शकों और आलोचकों से अपार सराहना अर्जित की।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, ‘देवारा’ दो भागों में प्रदर्शित होगी, जिसका प्रारंभिक अध्याय 10 अक्टूबर, 2024 को दशहरा सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में आएगा। इस महान रचना का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और इसे नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है, और छायांकन आर रत्नावेलु द्वारा किया गया है।

You may also like

Leave a Comment