Monday, April 22, 2024
Home टॉप न्यूज़ Punjab के शिक्षा मंत्री बैंस को पुलिस घसीटकर ले गई, कई मंत्री हिरासत में, CM मान भी पहुंचे दिल्ली

Punjab के शिक्षा मंत्री बैंस को पुलिस घसीटकर ले गई, कई मंत्री हिरासत में, CM मान भी पहुंचे दिल्ली

by live24india

नई दिल्ली, 22 मार्च : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासी हलचल मच गई है। हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब में आप कार्यकर्ता और कांग्रेस नेता इसका विरोध कर रहे हैं। शुक्रवार को पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह और मंत्री अमन अरोड़ा भी विरोध करने दिल्ली पहुंचे।

पार्टी कार्यकर्ता आईटीओ पर धरने पर बैठे हैं. पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस को पुलिस घसीटकर ले गई है। इस बीच पुलिस ने बड़ी संख्या में आप नेताओं को हिरासत में लिया है।

शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतर आई है। प्रदर्शन कर रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में ले लिया गया है। प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस ने उन्हें एक बस में हिरासत में ले लिया।

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। वह अरविंद केजरीवाल के परिवार से मुलाकात करेंगे. उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी चट्टान की तरह केजरीवाल के साथ खड़ी है।

बता दें की प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब घोटाले मामले में वीरवार शाम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची थी। करीब दो घंटे की पूछताछ और आवास पर तलाशी के बाद ईडी ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। ईडी की टीम उन्हें 10वीं बार समन करने भेज चुकी थी। गिरफ्तारी के बाद ईडी केजरीवाल को अपने दफ्तर ले गई।

You may also like

Leave a Comment