Thursday, July 18, 2024
Home टॉप न्यूज़ कल्कि की एक एनिमेटेड प्रस्तावना का ओटीटी पर होगा प्रीमियर; प्रभास ने की डबिंग

कल्कि की एक एनिमेटेड प्रस्तावना का ओटीटी पर होगा प्रीमियर; प्रभास ने की डबिंग

by live24india

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अभिनीत निर्देशक नाग अश्विन की कल्कि भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह साइंस-फिक्शन फिल्म भारतीय पौराणिक कथाओं की पृष्ठभूमि पर आधारित एक भविष्य की सुपरहीरो गाथा है और पिछले साल वैजयंती मूवीज हमेशा से चर्चा में रही हैं फिल्म अपडेट के लिए।

प्रोजेक्ट से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, नाग अश्विन और वैजयंती मूवीज ने कल्कि के लिए एक विशेष एनिमेटेड प्रैलूड विकसित की है, जिसका एक प्रमुख डिजिटल प्लेयर पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर होगा। “कल्कि की प्रस्तावना मूल रूप से दर्शकों को इस नाग अश्विन निर्देशित फिल्म की दुनिया की एक झलक देगी। यह एनिमेटेड प्रारूप में अपनी तरह का अनोखा विस्तारित वीडियो है, जिसमें प्रभास ने खुद अपने किरदार के लिए डब किया है,” प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, कि कल्कि उस हिस्से से शुरू होती है जहां यह एनिमेटेड प्रस्तावना समाप्त होती है और अपेक्षित है। प्रभास, दीपिका पादुकोन और अमिताभ बच्चन सहित अन्य लोगों के किरदारों का परिचय देगी।

“डिजिटल प्लेयर ने एनिमेटेड फिल्म हासिल करने के लिए बहुत अधिक भुगतान किया है और यह एक ग्लोबल प्रीमियर होगा, जो बड़े पर्दे पर कल्कि की शुरुआत का बिंदु होगा। यह पहली बार है कि किसी भारतीय फिल्म की प्रैलूड होगी, और निर्माता ग्लोबल स्तर पर फिल्म बनाने और विपणन करने के अपने दृष्टिकोण पर कायम हैं। एनिमेशन का आउटपुट भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ के बराबर है। कल्कि एनिमेटेड प्रैलूड की रिलीज की सटीक समयसीमा को फिलहाल गुप्त रखा गया है, लेकिन निर्माता अपनी तरह के एक अनोखे अभियान के जरिए इतिहास रचने के लिए तैयार हैं।

You may also like

Leave a Comment