Friday, July 19, 2024
Home टॉप न्यूज़ पलामू में बोले PM मोदी, ‘आपके एक वोट की ताकत से पूरी दुनिया में बज रहा भारत का डंका’

पलामू में बोले PM मोदी, ‘आपके एक वोट की ताकत से पूरी दुनिया में बज रहा भारत का डंका’

by live24india

पलामू : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पलामू में चियांकी एयरपोर्ट मैदान में बड़ी जनसभा को संबोधित भाजपा प्रत्याशी बीडी राम के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील की. अपने संबोधन में उन्होंने इंडिया अलायंस को अपने निशाने पर लिया. प्रधानमंत्री ने उपस्थित जनसमूह को देखकर कहा कि आपने कांग्रेस और जेएमएम को दिन में ही तारे दिखा दिये.

उन्होंने कहा कि ये शहीद नीलांबर और पीतांबर की धरती है और यहां आने वाली माताओं बहनों का प्यार और आशीर्वाद नहीं भूल सकता हूं. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस सरकार को कमजोर बताते हुए देश में फिर एक बार मजबूत सरकार बनाने की अपील की.

पीएम मोदी ने कहा, आपके आशीर्वाद से सीएम और पीएम के रूप में देशवासियों की सेवा करते हुए मुझे अब 25 साल हो जाएंगे. इन 25 वर्षों में आपके आशीर्वाद से मोदी पर एक पैसे के घोटाले का भी आरोप नहीं लगा है. मैं आज भी पद, प्रतिष्ठा, सुख-समृद्धि से दूर आज भी वैसा ही हूं, जैसा आपने मुझे यहां भेजा था. मोदी मौज नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है. पीएम मोदी ने इंडी अलायंस पर हमला करते हुए कहा, JMM-कांग्रेस के नेताओ ने भ्रष्ट्राचार से अपार धन संपदा खड़ी की है. संपत्ति हो, राजनीति हो, सब कुछ ये अपने-अपने बच्चों के लिए अर्जित कर रहे हैं. ये उनके लिए विरासत में ढेर सारी काली कमाई छोड़ कर जाएंगे.

पीएम मोदी ने कहा, आपके इस एक वोट की ताकत से आज भारत का पूरी दुनिया में डंका बज रहा है. पीएम मोदी ने कहा, आप अपने वोट के महत्व को अच्छी तरह जानते हैं. 2014 में आपके एक वोट ने ऐसा काम किया कि पूरी दनिया भारत के लोकतंत्र की ताकत को सलाम करने लग गई थी. पीएम मोदी ने आगे कहा, आपने 2014 में अपने एक वोट से कांग्रेस की महा भ्रष्ट सरकार को हटा दिया था. आपके एक वोट ने बीजेपी-एनडीए की सरकार बनाई. आपके इस एक-एक वोट की ताकत का परिणाम यह हुआ कि पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है.

You may also like

Leave a Comment