Thursday, July 18, 2024
Home टॉप न्यूज़ प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को दुनिया भर के थियेटरों में होगी रिलीज

प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को दुनिया भर के थियेटरों में होगी रिलीज

by live24india

इस साल की सबसे बड़ी साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स ने ये ऐलान किया है कि उनकी ये फिल्म 27 जून को दुनिया भर के थियेटरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास के साथ साथ दीपिका पादुकोण और दिशा पटनी की मुख्य भूमिका है। फिल्म ने पिछले दिनों काफी ध्यान आकर्षित किया है और प्रशंसकों को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है

रिलीज की तारीख से ठीक दो महीने पहले आज की गई घोषणा ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है और इस फिल्म की रिलीज का उन्हे बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर सबसे बड़ी खबर का खुलासा करते हुए एक पोस्ट साझा किया।

बतादें कि पिछले दिनों इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की अश्वस्थामा वाली भूमिका का फस्ट लुक जारी किया गया था। अश्वत्थामा के रूप में अमिताभ बच्चन के चरित्र के माध्यम से ‘कल्कि 2898 एडी’ की एक हालिया झलक ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित अन्य भाषाओं में रिलीज होगी। तो आप भी परिवार के साथ तैयार रहिए 27 जून को ‘कल्कि 2898 एडी‘ साल की सबसे बड़ी सिनेमाई घटना का गवाह बनने के लिए।

You may also like

Leave a Comment