Thursday, April 25, 2024
Home टॉप न्यूज़ टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी 2’ के 6 साल पूरे, फिल्म 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी

टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी 2’ के 6 साल पूरे, फिल्म 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी

by live24india

मुंबई, 30 मार्च (live24india.com) : बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन थ्रिलर ‘बागी 2’ से दर्शकों के दिलों में छा गए। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के छह साल पूरे कर लिए हैं। फ़िल्म ने न सिर्फ टाइगर के असाधारण मार्शल आर्ट कौशल को प्रदर्शित किया है बल्कि एक वर्सेटाइल और पावरफुल एक्टर के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करके उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर भी स्थापित किया है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 258 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे यह टाइगर की पहली सोलो सुपरहिट फिल्म बन गई। यह फिल्म 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।

ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने ‘बागी 2’ को एक ऐसी फिल्म बताया, जिसने “कंसोलिडेटेड टाइगर श्रॉफ पोजीशन एस ए ह्यूज स्टार!” फिल्म की सफलता का श्रेय टाइगर के शानदार प्रदर्शन, मनोरंजक कहानी और रॉ एक्शन सीन्स को दिया गया, जिन्होंने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा। यह एक्शन पैक्ड एंटरटेनर्स के लिए एक बेंचमार्क बन गया, और साबित कर दिया कि टाइगर का #TheTigerEffect बेहतरीन है! अब, टाइगेरियंस ‘बागी 4’ का इंतजार कर रहे हैं, जो द टाइगर इफ़ेक्ट को दूसरे स्तर पर ले जाने का वादा करता है। प्रोजेक्ट की घोषणा इस महीने की शुरुआत में की गई थी, जिससे टाइगेरियंस के बीच उत्साह बढ़ गया है।

फिलहाल, टाइगर श्रॉफ फ़िल्म’बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार हैं। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

You may also like

Leave a Comment