Friday, July 19, 2024
Home टॉप न्यूज़ Punjab के संगरूर में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या हुई 8

Punjab के संगरूर में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या हुई 8

पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

by live24india

संगरूर, 21 मार्च : पंजाब के संगरूर जिले में जहरीली शराब पीने से अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है। इसमें से 6 लोग दिरबा इलाके के गुर्जन गांव के रहने वाले थे। वहीं गांव ढंडोली के भी दो लोगों की मौत हुई है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे कई अहम खुलासे होने सी संभावना है। पुलिस द्वारा आरोपियों पर हत्या की धारा 302 लगा दी गई है। वहीं इस मामले में एस.आई.टी. द्वारा जांच की जा रही है।

गांव ढंडोली के रहने वाले दो लोगों को हालत बिगड़ने के बाद बुधवार शाम को संगरूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उन्हें पटियाला के राजिंदरा अस्पताल रेफर कर दिया गया था। वहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

संगरूर जिले के गुर्जन गांव और गांव ढंडोली से जहरीली शराब के शिकार 17 लोग सामने आए है, जिनमें से 8 लोगों की मौत हो गई है। बाकी का इलाज संगरूर अस्पताल में चल रहा है। मामले को लेकर पुलिस दावा कर रही है कि अब तक सभी शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि जिला प्रशासन ने मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति भी गठित की है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हताहत हुए लोगों ने कथित तौर पर सुखविंदर सिंह और मनप्रीत सिंह से शराब खरीदी थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में पकड़े गए लोगों की पहचान सुखविंदर सिंह और मनप्रीत सिंह तथा गुरलाल सिंह के तौर पर की गई है।

You may also like

Leave a Comment