Friday, May 24, 2024
Home टॉप न्यूज़ पीएम मोदी का राहुल पर तंज : यूपी में खानदानी सीट बचाना मुश्किल हुआ तो केरल में बनाया नया ठिकाना

पीएम मोदी का राहुल पर तंज : यूपी में खानदानी सीट बचाना मुश्किल हुआ तो केरल में बनाया नया ठिकाना

by live24india

पलक्कड़ : केरल के पलक्कड़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बिना नाम लिए निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता जिनको यूपी में अपनी खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हो गया और उन्होंने केरल में अपना एक नया ठिकाना बना लिया है। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए यहां कांग्रेस ने उस संगठन के पॉलिटिकल विंग से बैक डोर समझौता कर लिया है।

जिसको देश में देश विरोधी प्रवृत्ति के लिए बैन किया गया है। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कांग्रेस के इन नेताओं के मुंह से कभी भी कॉपरेटिव बैंक के स्कैम के लिए कैसे पैसे लूटे गए हैं, इस पर एक शब्द बोलते सुना है क्या? कांग्रेस के ये युवराज केरल के लोगों से वोट तो मांगेंगे। लेकिन आपके हक में, आपके मुद्दों पर एक शब्द भी नहीं बोलेंगे।

उन्होंने कहा कि केरल के लोगों को एलडीएफ और यूडीएफ दोनों से सावधान रहना है, केरल में भले ही कांग्रेस पार्टी, लेफ्ट के लोगों को आतंकवादी कहती है। लेकिन, दिल्ली में ये लोग एक साथ बैठकर चुनावी गठजोड़ करते हैं, एक ही थाली में खाते हैं। यहां केरल से बाहर निकलते ही पड़ोस में तमिलनाडु में दोनों पार्टी एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है। यहां भाषण देते हैं कि आतंकवादी हैं और वहां मिलकर चुनाव लड़ते हैं।

जो लेफ्ट वाले लोग कांग्रेस पर परिवारवाद के आरोप लगाते थे, अब वो खुद उनसे परिवारवाद के फायदे क्या हैं, इसके टिप्स ले रहे हैं। ये लोग इंडी गठबंधन बनाकर साथ आए हैं, क्योंकि ये जानते हैं कि मोदी इनके लूट के सब ठिकानों को ठप्प कर रहा है। इसलिए चाहे लेफ्ट हो या कांग्रेस, सबके निशाने पर मोदी ही है। लेकिन, मैं आपको गारंटी देता हूं भाजपा और एनडीए को दिया गया आपका एक-एक वोट गरीब के एक-एक पैसे का हिसाब करेगा।

You may also like

Leave a Comment