Thursday, July 18, 2024
Home टॉप न्यूज़ इस गाने का मेरे दिल में खास स्थान, एकतरफा प्यार के सार को खूबसूरती से व्यक्त करता : मुनव्वर फारुकी

इस गाने का मेरे दिल में खास स्थान, एकतरफा प्यार के सार को खूबसूरती से व्यक्त करता : मुनव्वर फारुकी

by live24india

live24india : अपनी भावपूर्ण धुनों के लिए मशहूर प्रतिभाशाली संगीतकार मुनव्वर फारुकी अपने जादुई रोमांटिक एंथम ‘नूर’ की पहली वर्षगांठ मना रहे हैं। ‘नूर’ को उनके एल्बम ‘मदारी’ के हिस्से के रूप में रिलीज़ किया गया था और इसने अपने दिल को छू लेने वाले बोल और मधुर रचना से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

उनके एल्बम “मदारी” के मुख्य ट्रैक के रूप में, ‘नूर’ प्यार और स्नेह का सार दर्शाता है, जो दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है। “मदारी”, जिसमें आठ गाने हैं, विभिन्न भावनाओं और विषयों के माध्यम से एक संगीतमय यात्रा है। मुनव्वर फारुकी की दिल को छू लेने वाली आवाज़, अद्भुत संगीत व्यवस्था के साथ मिलकर एक अविस्मरणीय संगीत अनुभव बनाती है जो ‘नूर’ को एक कालातीत क्लासिक के रूप में जोड़ती है।

मुनव्वर फारुकी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “इस गाने का मेरे दिल में एक खास स्थान है क्योंकि यह एकतरफा प्यार के सार को खूबसूरती से व्यक्त करता है।” पॉप और रोमांस का इसका मिश्रण मुझे बहुत पसंद है और मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि पिछले एक साल में इसने श्रोताओं के दिलों को कैसे छुआ है। उन्होंने आगे कहा, ‘मेरे डेब्यू एल्बम “मदारी” का हिस्सा होने के नाते, ‘नूर’ प्रत्येक ट्रैक में भावनाओं की यात्रा को व्यक्त करता है।'”

मुनव्वर फारुकी के प्रशंसक लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर ‘नूर’ और “मदारी” एल्बम के बाकी हिस्सों का आनंद ले सकते हैं। प्यार और संगीत का जश्न मनाते हुए ‘नूर’ की जादुई धुनों में खुद को शामिल करें।

You may also like

Leave a Comment