Thursday, April 25, 2024
Home टॉप न्यूज़ गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 6 रन से हराया, ओमरजई, उमेश, स्पेंसर और मोहित ने 2-2 विकेट लिए

गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 6 रन से हराया, ओमरजई, उमेश, स्पेंसर और मोहित ने 2-2 विकेट लिए

by live24india

अहमदाबाद : गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 के पांचवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 6 रन से हराया। गुजरात के लिए उमेश यादव ने आखिरी ओवर में 19 रन बचाते हुए 2 बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेजा, जिसमें हार्दिक पांड्या भी शामिल रहे। हार्दिक ने शुरुआती दो गेंदों में 10 रन बनाकर मैच लगभग मुंबई के खाते में डाल दिया था, लेकिन फिर तीसरे गेंद पर उमेश ने उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी।

मुंबई इंडियंस के लिए डेवाल्ड ब्रेविस ने 46 और रोहित शर्मा ने 43 रन बनाए. तिलक वर्मा 25 और नमन धीर 20 रन बनाकर आउट हुए। टिम डेविड और हार्दिक पांड्या ने 11-11 रन बनाए. ईशान किशन खाता नहीं खोल पाए। गुजरात के लिए अजमतुल्लाह ओमरजई, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन और मोहित शर्मा ने 2-2 विकेट लिए। गुजरात की बात करें तो उसके लिए साई सुदर्शन ने 45 और शुभमन गिल ने 31 रन बनाए. मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट लिए।

एक वक़्त पर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि गुजरात ने मुकाबला गंवा दिया और मुंबई आसानी से जीत दर्ज कर लेगी। गुजरात के बॉलर्स ने मुंबई के बैटर्स को छकाते हुए जीत अपने खाते में डाली। मुंबई ने लगातार पिछले 12वें सीज़न में आईपीएल का पहला मुकाबला गंवाया। 2013 से पहले मुकाबले में हार मुंबई का पीछा नहीं छोड़ रही है।

You may also like

Leave a Comment