Monday, April 22, 2024
Home मनोरंजन ‘वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दो परियोजनाओं का होना अद्भुत लग रहा है’ : श्रेया चौधरी

‘वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दो परियोजनाओं का होना अद्भुत लग रहा है’ : श्रेया चौधरी

by live24india

मुंबई, 22 मार्च (live24india) : श्रेया चौधरी ने प्रशंसित अमेज़ॅन सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में अपनी लुभावनी शुरुआत से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। तब से, श्रेया फिल्म निर्माताओं के रडार पर हैं क्योंकि उन्होंने शो में अपने अविश्वसनीय अभिनय और करिश्माई स्क्रीन प्रेज़ेंस से बड़ा प्रभाव डाला। श्रेया ने एक अभिनेत्री के रूप में खुद को बेहतर बनाने के लिए समय लिया है और अब अमेज़ॅन पर दो परियोजनाओं के साथ वापस आ गई हैं।

इस साल, वह ‘द मेहता बॉयज़’ में नज़र आएंगी, जो अभिनेता बोमन ईरानी के निर्देशन में पहली फिल्म है। श्रेया बहुप्रतीक्षित सीरीज़ बंदिश बैंडिट्स के दूसरे सीज़न में भी अपनी भूमिका दोहराएँगी।

श्रेया कहती हैं, “एक अभिनेत्री के रूप में, मैं जो काम कर रही हूं और लोग मुझे किस रूप में देखेंगे, उसके संदर्भ में यह निश्चित रूप से मेरा सबसे अच्छा वर्ष है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसे वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दो प्रोजेक्ट होना अच्छा लगता है! वे एक कलाकार के रूप में मेरे पास मौजूद विभिन्न रेंज दिखाएंगे।”

बोमन ईरानी के साथ अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रेया ने कहा, “ऐसा हर दिन नहीं होता कि किसी को बोमन ईरानी सर जैसे क्रिएटिव मास्टरमाइंड द्वारा निर्देशित होने का मौका मिले! द मेहता बॉयज़ में उनके मार्गदर्शन में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला और मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं कि उन्हें लगा कि मैं उनके विजन का हिस्सा बनने के लिए काफी अच्छी हूं।”

बंदिश बैंडिट्स सीजन 2 की घोषणा पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, श्रेया ने कहा, “मैं इस बात से भी रोमांचित हूं कि मेरी सीरीज बंदिश बैंडिट्स 2 इस साल भी स्ट्रीम होगी! बंदिश बैंडिट्स सीज़न 1 ने मुझे एक अभिनेत्री के रूप में बहुत प्रशंसा, बहुत प्यार दिया। मैं बस इतना कह सकती हूं कि कहानी के कारण हम एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हैं, इसलिए मुझे स्क्रीन पर अपना सब कुछ देना होगा।”

वह कहती हैं, “मुझे उम्मीद है कि लोग और मीडिया मुझे इस सीज़न के लिए उतना ही या उससे अधिक प्यार देंगे क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने इस सीरीज़ के सेट पर अपने दिल का एक टुकड़ा छोड़ दिया है। मैं अपने निर्देशक आनंद तिवारी, अपने निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी को मुझ पर विश्वास और विश्वास के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं इन दो परियोजनाओं का लाभ उठाना चाहती हूं और आशा करती हूं कि इनमें मेरा काम मुझे अधिक से अधिक रोमांचक अभिनय के लिए प्रस्ताव लाएगा जो मुझे चुनौती देंगे।”

You may also like

Leave a Comment