Thursday, April 25, 2024
Home टेक वैलिडिटी खत्म होने पर भी करो दिल खोलकर बात!

वैलिडिटी खत्म होने पर भी करो दिल खोलकर बात!

by live24india

एयरटेल ने यूजर्स के लिए इमरजेंसी वैलिडिटी और डेटा लोन की सुविधा शुरू की है, जिसमें यूजर्स वैलिडिटी और डेटा खत्म होने पर लोन ले सकेंगे। अपने करोड़ों यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश किया है। यह ऑफर एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स को चुनिंदा प्लान के साथ मिलेगा।

एयरटेल प्रीपेड यूजर्स के प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद वो 1 दिन की वैलिडिटी उधार ले सकते हैं। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 1.5GB डेटा का लाभ मिलेगा। इस लोन सुविधा को लेने के लिए यूजर्स को एयरटेल को IVR कॉल करना होगा। उसके बाद दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा।

अगर, यूजर कॉल नहीं करना चाहते हैं, तो वो 5672# USSD कोड के जरिए भी इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं। इस कोड को डायल करने के बाद 1 के साथ रिप्लाई करना होगा। इसके बाद यूजर्स को CLI 56323 से मैसेज रिसीव होगा, जिसमें वैलिडिटी लोन की जानकारी होगी। यूजर्स जब अपने नंबर को वैलिडिटी पैक के साथ रिचार्ज कराएंगे, तो उस पैक की वैलिडिटी में से एक दिन की वैलिडिटी काट ली जाएगी।

एयरटेल इमरजेंसी लोन ऑफर का लाभ यूजर्स लगातार नहीं ले सकते हैं। कंपनी ने इस ऑफर को देश के सभी टेलीकॉम सर्किल के लिए लॉन्च नहीं किया है। अभी यह सुविधा केवल राजस्थान, केरल और आंध्र प्रदेश टेलीकॉम सर्किल के लिए है। इन टेलीकॉम सर्किल के एयरटेल यूजर्स अपने प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद यह इमरजेंसी लोन ले सकते हैं।

You may also like

Leave a Comment