Thursday, April 25, 2024
Home टॉप न्यूज़ BJP ने 5वीं सूची की जारी: मेरठ से अरुण गोविल, मंडी से कंगना रनौत और नवीन जिंदल होंगे कुरूक्षेत्र से उम्मीदवार

BJP ने 5वीं सूची की जारी: मेरठ से अरुण गोविल, मंडी से कंगना रनौत और नवीन जिंदल होंगे कुरूक्षेत्र से उम्मीदवार

by live24india

नई दिल्ली, 24 मार्च (live24india): लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने 111 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी कर दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को भी टिकट दिया गया है। वह मंडी से चुनाव लड़ेंगी. सीता सोरेन को दुमका से टिकट दिया गया है। कांग्रेस से बीजेपी में आए नवीन जिंदल को भी कुरूक्षेत्र से टिकट दिया है। रवि शंकर प्रसाद को पटना साहिब से उम्मीदवार बनाया गया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेगुसराय से चुनाव लड़ेंगे।

बीजेपी ने राजमुंदरी से डी पुंडेश्वरी, मुजफ्फरपुर से राज भूषण निषाद, पाटलीपुत्र से राम कृपाल यादव को टिकट दिया है। केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का बक्सर से टिकट काटा गया है। बक्सर से मिथिलेश तिवारी को उम्मीदवार बनाया गया है। सासाराम से छेदी पासवान को भी टिकट नहीं दिया गया है, उनकी जगह शिवेश राम उम्मीदवार होंगे. मुजफ्फरपुर से अजय निषाद का टिकट काटा गया है।

नवादा से विवेक ठाकुर को उम्मीदवार बनाया गया है. यह सीट लोजपा के खाते में थी। इसके अलावा बाकी सभी पुराने चेहरों को रिपीट किया गया है। बता दें कि बीजेपी बिहार में 17 लोकसभा सीटों चुनाव लड़ेगी और इन सभी सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गई है।

You may also like

Leave a Comment